Horoscope Today, 4 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन रहने वाला है खास

Horoscope Today, 4 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन रहने वाला है खास
राशिफल

आज का राशिफल, ४ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 4 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 4 September 2020)


आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा. चिकित्सक की सलाह या दवाई लेने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. पर्याप्त आराम करें. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. बच्चे खेल-कूद और दूसरी बाहरी गतिविधियों पर ज़्यादा वक़्त ख़र्च करेंगे. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. आपकी सबको साथ लेकर चलने की क्षमता और भली-भांति विश्लेषण करने की ख़ासियत को लोग सराहेंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपसे कोई बड़ी ग़लती सम्भव है, जो वैवाहिक जीवन के लिए ख़राब हो सकती है. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 4 September 2020)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. अपने बर्ताव में उदार बनें और परिवार के साथ प्यार भरे लम्हे गुज़ारें. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊंचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 September 2020)


खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. कुछ घरेलू दिक़्क़तों का बुरा असर घर की शांति और परिवार की सेहत पर हो सकता है. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. दोस्त ज़रूरी होते हैं, लेकिन आज अपना स्टेटस 'व्यस्त' लिख दें, क्योंकि आज बहुत-सा काम आपकी बाट जोह रहा है. यात्रा और भ्रमण वग़ैरह न सिर्फ़ आनंददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफ़ी शिक्षाप्रद भी रहेंगे. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 4 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 4 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए रोमांस के लिहाज से है रोमांचक दिन

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 4 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज बन रहे हैं सफलता के योग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज