होम /न्यूज /एस्ट्रो /Masik Rashifal December 2022: इनकम में जबरदस्त वृद्धि होगी, बैंक बैलेंस बढ़ेगा, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी

Masik Rashifal December 2022: इनकम में जबरदस्त वृद्धि होगी, बैंक बैलेंस बढ़ेगा, आर्थिक स्थिति बेहतर होगी

तुला, वृश्चिक और धनु का दिसंबर 2022 का मासिक राशिफल

तुला, वृश्चिक और धनु का दिसंबर 2022 का मासिक राशिफल

Masik Rashifal December 2022: साल 2022 का अंतिम माह दिसंबर का प्रारंभ आज से हो चुका है. दिसंबर में इनकम, नौकरी और सेहत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वृश्चिक राशिवालों के लिए दिसंबर 2022 का महीना अच्छे नतीजे लेकर आएगा.
व्यापार में भी तेजी आएगी. आपकी योजनाएं सफल रहेंगी.

Masik Rashifal December 2022: साल 2022 का अंतिम माह दिसंबर का प्रारंभ आज से हो चुका है. यह साल समाप्त हो जाएगा और लोग चाहेंगे कि इस वर्ष का अंतिम माह अच्छे से बीत जाए. अंत भला तो सब भला. दिसंबर में आपके करियर और बिजनेस का क्या हाल रहेगा? इनकम, नौकरी और सेहत कैसी रहेगी? क्या वैवाहिक जीवन या लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा? लव मैरिज का सपना पूरा होगा? क्या विदेश यात्रा का मौका मिलेगा? इन सभी बातों का उत्तर जानने के लिए पढ़ें तुला, वृश्चिक और धनु का मासिक राशिफल.

तुला मासिक राशिफल
साल 2022 का अंतिम महीना आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आपकी इनकम जबरदस्त तरीके से बढ़ेगी और बैंक बैलेंस में भी वृद्धि होगी. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी और यह साल आपको कई मामलों में याद रह जाएगा. परिवार में बुजुर्गों की बिगड़ी हुई सेहत सुधरने से भी मन हल्का होगा. विवाहितों का गृहस्थ जीवन अब खुशियों से भरने लगेगा. ऐसे में आने वाले नए साल की शुरुआत करने के लिये यह महीना अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी यह महीना काफी अच्छी खुशखबरी लेकर आएगा. अभी आप अपने प्रिय को समझ कर उनसे अपने दिल की बात कहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम के अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी मेहनत सिर चढ़कर बोलेगी और इसका फैसला आपके हक में आएगा.

व्यापारियों के लिए यह महीना अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत सही दिशा में होने से आपको उसका फायदा मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें तो आपको पढ़ाई में ज्यादा मेहनत करने का फायदा मिलेगा और उसके अच्छे नतीजे हासिल होंगे. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा और आप खुशनुमा जीवन जिएंगे. खुलकर खाएंगे, पिएंगे, जिससे आपको जीवन में खुशी का एहसास होगा. यात्रा करने के उद्देश्य से इस महीने का दूसरा और तीसरा सप्ताह उत्तम रहेगा.

ये भी पढ़ें: मेष, वृषभ और मिथुन का दिसंबर 2022 का मासिक राशिफल

वृश्चिक मासिक राशिफल
वृश्चिक राशिवालों के लिए दिसंबर 2022 का महीना अच्छे नतीजे लेकर आएगा. विवाहितों के गृहस्थ जीवन में तनाव तो रहेगा, लेकिन आपके रिश्ते में प्यार भी बढ़ेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर गंभीर रहेंगे और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का विचार कर अपने प्रिय को विवाह के लिए प्रपोज कर सकते हैं. अभी आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाएंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह महीना अच्छा रहेगा. आप अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए अच्छा परफॉर्म करेंगे. व्यापार में भी तेजी आएगी. आपकी योजनाएं सफल रहेंगी. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी और आप खुद पर भी ध्यान देंगे. अपने लिए नए कपड़े खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कर्क, सिंह और कन्या का दिसंबर 2022 का मासिक राशिफल

इस समय आप खुद पर काफी ध्यान देंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. आपकी मेहनत सफलता के रूप में सामने आएगी. आप नियमित पढ़ाई से कुछ अलग विषयों की पढ़ाई करना चाहेंगे. इसके लिए आप किसी विद्वान की मदद भी ले सकते हैं. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी आपकी सेहत में सुधार होगा. आप नया जिम ज्वाइन कर सकते हैं, हालांकि अभी आपको स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. यात्रा करने के लिए महीने का तीसरा और चौथा सप्ताह अच्छा रहेगा.

धनु मासिक राशिफल
दिसंबर 2022 आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. अभी जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं. इस कारण विवाहितों का गृहस्थ जीवन तनावपूर्ण होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए महीना अच्छा रहेगा. आप अपनी लाइफ एंजॉय करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे. आपकी आय ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन खर्चों में तेजी आएगी. आपमें से कुछ लोगों को विदेश जाने में भी कामयाबी हासिल हो सकेगी, जिससे यह साल आपके लिए काफी बेहतरीन कहा जा सकेगा. परिवार से सुख शांति मिलेगी. परिवार के लोगों का साथ मिलेगा. उनके प्रेम और सहयोग के कारण आप जीवन में आगे बढ़ेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह महीना काफी व्यस्तता लेकर आएगा. काम के सिलसिले में आप
काफी यात्राएं करेंगे.

ये भी पढ़ें: मकर, कुंभ और मीन का दिसंबर 2022 का मासिक राशिफल

व्यापारियों को भी काम के मामले में सुदूर क्षेत्रों और राज्यों की यात्राएं करनी पड़ेंगी. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई से संबंधित बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे, जिससे वे अपनी पढ़ाई में और आगे निकलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा, इसलिए आपको अपना ध्यान रखना होगा. मौसमी समस्या भी हो सकती है, इससे बचने का प्रयास करें. यात्रा करने के लिए महीने का पहला और तीसरा सप्ताह अच्छा रहेगा.

Tags: Astrology, Horoscope

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें