Horoscope Today, 1 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पहुंचाएंगे फायदा 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 1 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 1 April 2021)



ऊर्जा और उत्साह का अतिरेक आपको घेर लेगा और आप सामने आने वाले सभी मौक़ों का भरपूर फ़ायदा उठाएंगे. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. घर में किसी भी तरह का बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की राय लें, नहीं तो वे आपसे नाख़ुश और नाराज़ हो सकते हैं. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आप महसूस करेंगे कि शादीशुदा ज़िन्दगी आपके लिए वाक़ई ख़ुशनसीबी लेकर आई है. आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 1 April 2021)



बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. अपने मेहमानों से ख़राब बर्ताव न करें. आपका ऐसा व्यवहार न केवल आपके परिवार को दुखी कर सकता है, बल्कि संबंधों में दूरी भी पैदा कर सकता है. आपका काम दरकिनार हो सकता है. क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 1 April 2021)



आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे, लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. हाल में विकसित किए गए व्यावसायिक संबंध आगे चलकर बहुत फ़ायदा देंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज