Horoscope Today, 1 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रहें तैयार, जल्‍द बज सकती है शादी की शहनाई

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 1 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 1 April 2021)



आज यात्रा करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आप थकान और तनाव महसूस करेंगे. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मिज़ाज ख़राब कर सकता है. स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की ज़रूरत है. प्यार के नज़रिए से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा. अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है. खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 1 April 2021)



ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. आपके जीवन-साथी की सेहत तनाव और चिंता का कारण बन सकती है. कुछ लोगों के लिए जल्द ही शादी की शहनाई बज सकती है, जबकि दूसरे ज़िन्दगी में नए रोमांस का अनुभव करेंगे. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 1 April 2021)



आपका तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. किसी बुज़ुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में मदद करके आप उनका आशीर्वाद पा सकते हैं. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. कलाकार और कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन काफ़ी उत्पादक साबित होगा. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज