Horoscope Today, 1 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को नए स्रोतों से मिलेगा धन, दूर होगी परेशानी 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 1 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rashifal 1 May 2021)



दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएंगी. अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. कुछ लोग जितना कर सकते हैं, उससे कई ज़्यादा करने का वादा कर देते हैं. ऐसे लोगों को भूल जाएं जो सिर्फ़ गाल बजाना जानते हैं और कोई परिणाम नहीं देते. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन में स्नेह को दिखलाने का अपना महत्व है और इस चीज़ का अनुभव आज आप करेंगे. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 1 May 2021)



ध्यान और आत्म-चिन्तन लाभदायक सिद्ध होगा. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. आज के दिन आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यथार्थवादी रवैया अपनाएं और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएं उनसे किसी चमत्कार की उम्मीद न करें. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. एक अहम प्रोजेक्ट- जिसपर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे- टल सकता है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले, लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 1 May 2021)



आप जल्द ही लम्बे समय से चली आ रही बीमारी से उबरकर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं. लेकिन ऐसे ख़ुदगर्ज़ और ग़ुस्सैल इंसान से बचें, जो आपको तनाव दे सकता है और आपकी परेशानियों में इज़ाफ़ा कर सकता है. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. आप अपने प्रिय द्वारा कही गयी बातों के प्रति काफ़ी संवेदनशील होंगे- अपने जज़्बात पर क़ाबू रखें और ऐसा कोई ग़ैरज़िम्मेदाराना काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वाद-विवाद, दोषारोपण, असहमति - ये आधुनिक दौर में वैवाहिक जीवन का अंग बन चुके हैं. आज आप इनके शिकार बन सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अन्य राशियों के बारे में यहां जानें-



Horoscope Today, 1 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले हो सकते हैं आलोचनाओं का शिकार, रखें धैर्य

Horoscope Today, 1 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए दिन है खास, प्रेम बनाए रखेगा खुशमिजाज

Horoscope Today, 1 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए पुराने संपर्क और दोस्त रहेंगे मददगार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज