Horoscope Today, 10 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज निवेश करने से बचें, यात्रा से बनाएं दूरी 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १० अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 10 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 6:29 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 10 April 2021)



ज़्यादा पेट भरकर खाने से और मदिरा-सेवन से बचें. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. संभव है कि कोई आपसे अपने प्यार का इज़हार करे. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों का चुनाव सावधानी से करें. किराने की ख़रीदारी को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान, तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 10 April 2021)



अपने ऊर्जा-स्तर को फिर से बढ़ाने के लिए पूरा आराम करें, क्योंकि थका हुआ शरीर दिमाग़ को भी थका देता है. आपको अपनी असली क्षमताओं को पहचानने की ज़रूरत है, क्योंकि आपमें क्षमता की नहीं, बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. अपने जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप कुछ शर्मिन्दगी महसूस कर सकते हैं, लेकिन बाद में आपको महसूस होगा कि जो हुआ, अच्छे के लिए ही हुआ. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.
Horoscope Today, 10 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को नए प्रोजेक्ट देंगे फायदा, मिलेगी तरक्की

Horoscope Today, 10 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है अच्छा समय, जल्द हो सकता है विवाह

Horoscope Today, 10 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जल्दबाजी में न लें फैसला, हो सकता है नुकसान



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 10 April 2021)



आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े/उपहार दे सकता है. आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले, लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज