Horoscope Today, 10 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है अच्छा समय, जल्‍द हो सकता है विवाह 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १० अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 10 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 6:04 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 10 April 2021)



भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की ज़रूरतों के मुताबिक़ ख़ुद को ढालें. अपने प्रिय से कुछ भी तल्ख़ कहने से बचें. नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, अपने कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ग़ौर फ़रमाएं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप और इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 10 April 2021)



खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. आपके घर वाले आपकी कोशिशों और समर्पण को सराहेंगे. एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है, क्योंकि जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी मिलने वाला है. आज आपका कोई छुपा विरोधी आपको ग़लत साबित करने की पुरज़ोर कोशिश करेगा. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 10 April 2021)



आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे. आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. कोई चिट्ठी या ई-मेल पूरे परिवार के लिए अच्छी ख़बर लाएगी. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. आपके कठिन परिश्रम को पुरस्कार मिलेगा, क्योंकि आपकी पदोन्नति हो सकती है. आर्थिक लाभ के बारे में न सोचें, क्योंकि आगे चलकर आपको इससे बहुत फ़ायदा होगा. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते है. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज