Horoscope Today, 10 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए अच्‍छा है समय, खुलेंगे सफलता के द्वार 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १० मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 10 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 5:52 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 10 March 2020)



आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे. ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का वक़्त है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए ख़ुशी का सबब साबित होगा. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 10 March 2020)



भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएं. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. वैवाहिक जीवन के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स भी होते हैं. आज आपको इनका सामना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 10 March 2020)



भागम-भाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. परिवार वालों का हंसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. यदि कोई समस्या है तो उसे टालें नहीं, बल्कि जल्दी-से-जल्दी उसका समाधान ढूंढ़ने की कोशिश करें. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है. बस अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज