Horoscope Today, 10 November 2020: जानें कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं सितारे?

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १० नवंबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 10 November 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 6:14 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 10 November 2020)


आप अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में नाकाम हो सकते हैं. आप चाहे जितनी कोशिश क्यों न कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं. ज़रूरी यह है कि आप हिम्मत न हारें और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं, लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. यह वक़्त इस बात को समझने का है कि ग़ुस्सा छोटा-पागलपन है और यह आपको भारी नुक़सान की तरफ़ धकेल सकता है. किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. लंबे वक़्त के बाद आप अपने जीवनसाथी के साथ नज़दीकी महसूस कर पाएंगे. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 10 November 2020)


सोचने से पहले दो बार सोचें. अनजाने ही आपका नज़रिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. यात्राओं से व्यवसाय के नए मौक़े मिलेंगे. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 10 November 2020)


अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन:-

Horoscope Today, 10 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए सच्चे प्रेम का अनुभव रहेगा खास

Horoscope Today, 10 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाली गर्भवती महिलाएं सेहत का रखें खास ख्‍याल

Horoscope Today, 10 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले अपने तेज-तर्रार रवैये में लाएं बदलाव 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज