Horoscope Today, 11 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले अफवाहों से रहें दूर, लक्ष्‍य पर रखें नजर

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ११ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 11 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 6:15 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 11 April 2021)



ख़याली पुलाव पकाना मदद नहीं करता. परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. यदि आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 11 April 2021)



अपने आप पर एक सीमा के बाद दबाव न डालें और पर्याप्त आराम लें. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. अगर आप परिवार के सदस्यों के साथ समय नहीं बिताएंगे, तो आप घर पर समस्याओं की उम्मीद कर सकते हैं. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 11 April 2021)



भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. अपने मित्रों के माध्यम से आपका ख़ास लोगों से परिचय होगा, जो आगे चलकर फ़ायदेमंद रहेगा. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज