Horoscope Today, 11 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले पुरानी घटना के जिक्र से बचें, रिश्‍तों में आ सकती है दरार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ११ फरवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 February 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 5:52 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 February 2021)



बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख़याल रखने की ख़ास ज़रूरत है. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 February 2021)



आपको अपना अतिरिक्त समय अपने शौक़ पूरे करने या उन कामों को करने में लगाना चाहिए, जिन्हें करने में आपको सबसे ज़्यादा मज़ा आता है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. उस रिश्तेदार को देखने जाएं, जिसकी तबियत काफ़ी समय से ख़राब है. प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगा. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 February 2021)



अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. संबंधियों से मुलाक़ात उससे कहीं बेहतर रहेगी, जितनी आपको उम्मीद थी. कोई पौधा लगाएं. किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों से संबंधित कोई समस्‍या हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज