Horoscope Today, 11 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर 

राशिफल

आज का राशिफल,  ११ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 11 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 11 October 2020)


    आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे. आपके सिर्फ़ एक छोटे-से अच्छे काम की बदौलत. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. शादी शुदा ज़िन्दगी के तमाम मुश्किल दिनों के बाद आप और आपका हमदम फिर प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 11 October 2020)


    दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी. लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. अपने प्रिय से कुछ भी तल्ख़ कहने से बचें, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 11 October 2020)


    ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. हालांकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. पड़ोसियों से झगड़ा आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन अपना आपा न खोएं, इससे सिर्फ़ आग और भड़केगी. अगर आप सहयोग न करें, तो कोई आपसे नहीं झगड़ सकता है. सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें. आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ग़ौर करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि संभव है कि वे आज सच हो जाएं. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी हैं. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.