Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 11 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को शारीरिक कष्‍ट से मिल सकता है छुटकारा 

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, ११ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 11 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 11, 2020, 5:47 AM IST
    • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 11 October 2020)


    शारीरिक बीमारी के सही होनी की काफ़ी संभावनाएं हैं और इसके चलते आप शीघ्र ही खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. सामूहिक आयोजन में कोई आपको मज़ाक का विषय बना सकता है, लेकिन होशियारी का इस्तेमाल करें और तल्ख़ प्रतिक्रिया न दें, नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं. आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें. काम में मन लगाएं और जज़्बाती बातों से बचें. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 11 October 2020)


    अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. आज आप अतिरिक्त ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ले सकते हैं, जो आपके लिए ज़्यादा आय और प्रतिष्ठा का सबब साबित होगी. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है. कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 11 October 2020)


    आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आज काम तनाव भरा और थकाऊ होगा, लेकिन दोस्तों का साथ आपको ख़ुशमिज़ाज और ज़िंदादिल बनाए रखेगा. आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. बाहरी लोगों का हस्तक्षेप आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी उत्पन्न कर सकता है. इस सप्ताहांत में आप काफ़ी-कुछ करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप काम टालते रहेंगे तो ख़ुद पर ही खीझ पैदा होने लगेगी. (साभार-AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज