Horoscope Today, 12 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को करियर के क्षेत्र में मिलेंगे सुनहरे अवसर, होगी उन्नति 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 12 March 2021)



आउटडोर गतिविधियां काफ़ी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. वैवाहिक जीवन के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स भी होते हैं. आज आपको इनका सामना करना पड़ सकता है. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 12 March 2021)



आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ थोड़ा हंसी-मज़ाक़, थोड़ी छेड़-छाड़ आपको किशोरावस्था के दिनों की याद दिला देंगे. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 March 2021)



सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. घर पर मेहमानों का आना दिन को बढ़िया और ख़ुशगवार बना देगा. प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे. नौकरी में बदलाव मानसिक संतोष देगा. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके और आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 12 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के बनेंगे नए संपर्क, खुलेंगे आमदनी के रास्‍ते 

Horoscope Today, 12 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के नजदीकी लोगों से उभर सकते हैं मतभेद, रखें धैर्य

Horoscope Today, 12 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए दिन है खास, हो सकती है वेतन में बढ़ोतरी

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज