Horoscope Today, 12 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के नजदीकी लोगों से उभर सकते हैं मतभेद, रखें धैर्य

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 12 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:39 PM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 March 2021)



अचानक यात्रा करना थकावट भरा साबित होगा. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है. रिश्ते की इस नाज़ुक डोर से जुड़े दोनों ही लोगों को इसके लिए समर्पित होना चाहिए और एक-दूसरे के लिए दिल में यक़ीन और प्यार होना चाहिए. हालात ठीक करने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है. जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा. लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. आज आपका जीवनसाथी आपकी वजह से दुखी महसूस कर सकता है. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 12 March 2021)



गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. चलते-फिरते समय ख़ासा ख़याल रखने की ज़रूरत है. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. कोई पुराना दोस्त शाम के समय फ़ोन कर पुरानी यादें ताज़ा कर सकता है. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढ़ने में विफल हो सकते हैं. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते हैं. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है, लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 March 2021)



अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें. अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा. कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. घरेलू मोर्चे पर बढ़िया खाने और गहरी नीन्द का पूरा लुत्फ़ आप ले पाएंगे. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज