Horoscope Today, 12 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेंगे धन कमाने के मौके, दोस्त बनेंगे मददगार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 May 2021)


बेकार का तनाव और चिंताएं ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें. लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 May 2021)


आपको वे काम करने चाहिए, जो आपके स्वास्थ्य और सौन्दर्य में सुधार करने में मदद करें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक़ कर सकता है, लेकिन दिन के अन्त तक वह आपकी बात समझेगा और आपको गले लगाएगा. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है. आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 May 2021)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे. आपके प्रिय का डांवाडोल मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज