Horoscope Today, 12 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव देगा तनाव, रखें धैर्य 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal,12 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 12 May 2021)


मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. शाम के समय सामाजिक गतिविधियां उससे कई बेहतर रहेंगी, जितनी आपने उम्मीद की थी. आज के दिन आप किसी क़ुदरती ख़ूबसूरती से ख़ुद को सराबोर महसूस करेंगे. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. कुछ लोग सोचते हैं कि वैवाहिक जीवन ज़्यादातर झगड़ों और सेक्स के इर्द-गिर्द ही घूमता है, लेकिन आज आपके सब कुछ शान्त रहने वाला है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 12 May 2021)


ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुंचाएंगे. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. बेटी की बीमारी आपका मूड ख़राब कर सकती है. उत्साह बढ़ाने के लिए उसे स्नेह से दुलारें. प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताक़त होती है. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. कार्यक्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए अपनी क्षमताओं को मांजने की कोशिश करें. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 12 May 2021)


कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए अच्छा दिन है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. आपका चुम्बकीय और ज़िन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास करने वाला है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज