Horoscope Today, 12 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम के मामले में जल्दबाजी में न उठाएं कदम, बरतें संयम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal,12 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 May 2021)


आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखिए, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 12 May 2021)


भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. घर बदलने के लिए बढ़िया दिन है. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 May 2021)


आप महसूस करेंगे कि आस-पास के लोग बहुत ज़्यादा मांग करने वाले हैं, लेकिन जितना आप कर सकते हैं, उससे ज़्यादा करने का वादा न करें और केवल दूसरे को ख़ुश करने के लिए ख़ुद को तनाव से नहीं थकाएं. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. घर में और आस-पास छोटे-मोटे बदलाव घर की सजावट में चार चांद लगा देंगे. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. नयी योजनाओं को शुरू करने के लिए बढ़िया दिन है. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज