Horoscope Today, 12 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को जीवनसाथी का मिलेगा भरपूर साथ

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ नवंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 November 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 November 2020)


सीढ़ियां चढ़ते वक़्त दमे के मरीज़ों को सावधान रहना चाहिए. जल्दबाज़ी में सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश न करें, नहीं तो सांस से जुड़ी तक़लीफ़ का सामना करना पड़ सकता है. आहिस्ता-आहिस्ता लम्बी सांस लेने और छोड़ने की कोशिश करें. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. आपका जीवनसाथी आपकी सहायता करेगा और मददगार साबित होगा. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 November 2020)


ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएं. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. आज आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे. साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है. क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है. उनपर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी. आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 November 2020)


दफ़्तर का तनाव आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. अपने बच्चों को अपने उदार बर्ताव का बेजा फ़ायदा न उठाने दें. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. दफ़्तर में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअसल आपका शुभचिंतक है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में आपको अपने जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज