Horoscope Today, 12 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को अचानक की गई यात्रा से मिलेगा लाभ 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ नवंबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 November 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 12 November 2020)


कोई आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीज़ों को ख़ुद को क़ाबू न करने दें. व्यर्थ की चिंताएं और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जु‌ड़ी समस्याएं पैदा कर सकती हैं. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए. कार्यालय में कोई आपको कुछ बढ़िया चीज़ या ख़बर दे सकता है. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 12 November 2020)


जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. बच्चे आपके दिन को बहुत मुश्किल बना सकते हैं. प्यार-दुलार के हथियार का इस्तेमाल कर उन्हें समझाएं और अनचाहे तनाव से बचें. याद रखें कि प्यार ही प्यार को पैदा करता है. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. वैवाहिक जीवन के लिहाज़ से यह बढ़िया दिन है. साथ में एक अच्छी शाम गुज़ारने की योजना बनाएं. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 November 2020)


आपको जल्द-से-जल्द अपने जज़्बात को क़ाबू में करने और डर से आज़ादी पाने की ज़रूरत है, क्योंकि ये आपकी सेहत पर ख़राब असर डाल सकते हैं और अच्छी सेहत का मज़ा लेने से आपको वंचित कर सकते हैं. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ऐसे कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है, जिसमें युवा लोग जुड़े हों. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. कामकाज के मोर्च पर चीज़ें काफ़ी कठिन नज़र आ रही हैं. दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 12 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को जीवनसाथी का मिलेगा भरपूर साथ

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 12 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले दोस्तों संग अभद्र व्यवहार करने से बचें

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 12 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आज कर सकते हैं प्रेम का इजहार, अच्छा है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज