Horoscope Today, 12 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले दोस्‍तों संग अभद्र व्यवहार करने से बचें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ नवंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 12 November 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 November 2020)


दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 12 November 2020)


दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. सबको अपनी महफ़िल में दावत दें. क्योंकि आपके पास आज अतिरिक्त ऊर्जा है, जो आपको किसी पार्टी या कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रेरित करेगी. गर्लफ़्रेंड/बॉयफ़्रेंड के साथ अभद्र व्यवहार न करें. आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है. इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. सेहत के नज़रिये से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 November 2020)


आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे, लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ़ लें. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएं तो उन्हें नज़रअंदाज़ करें और उन्हें अपनी मानसिक शांति भंग न करने दें. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. सही दिशा में ईमानदारी से उठाए गए क़दम निश्चित तौर पर लाभ देंगे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज