Horoscope Today, 12 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए निवेश रहेगा फायदेमंद 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 October 2020)


किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. शाम का वक़्त दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए अच्छा है, साथ ही छुट्टियों के लिए योजना भी बन सकती है. रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 October 2020)


शारीरिक तौर पर तंदुरुस्त रहने के लिए धूम्रपान की आदत छोड़ दें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. ऐसे दोस्तों के पास जाएं, जिन्हें आपकी ज़रूरत है. आप अपने प्रिय द्वारा कही गयी बातों के प्रति काफ़ी सम्वेदनशील होंगे. अपने जज़्बात पर क़ाबू रखें और ऐसा कोई ग़ैरज़िम्मेदाराना काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 October 2020)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और रोज़ाना कसरत करते रहें. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा. अपने व्यक्तिगत जीवन से थोड़ा समय निकालकर दान-पुण्य के कामों में कुछ समय लगाएं. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन इसके लिए अपनी निजी ज़िंदगी को दरकिनार न करें. आपको दोनों पर ही बराबर ध्यान देने की ज़रूरत है. आपके प्यार के रिश्ते में एक जादुई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें. आपका आत्मविश्वास आपकी पेशेवर ज़िंदगी में ख़ास असर छोड़ेगा. यह दूसरों को आपका नज़रिया समझाने और उनकी मदद हासिल करने में कारगर रहेगा. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. मुश्किल हालात से उबरने में आपके जीवनसाथी की तरफ़ से ज़्यादा सहयोग नहीं हासिल होगा. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज