Horoscope Today, 12 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का कामकाज खराब स्वास्थ्य से होगा प्रभावित 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल,  १२ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 12 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 12 October 2020)


नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी. इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 12 October 2020)


आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतन्त्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें. आपका प्रिय आपको ख़ुश रखने के लिए कुछ ख़ास करेगा. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी किसी ख़ूबसूरत सरप्राइज़ से आपका दिन बना सकता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 12 October 2020)


आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें. ख़ासतौर पर अपनी पत्नी/पति के साथ, नहीं तो यह घर की शांति पर असर डाल सकता है. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज