Horoscope Today, 12 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन यादगार बनाएगा प्‍यार भरा तोहफा 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ अक्‍टूबर, २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 6:05 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 12 October 2020)


अपने डर का इलाज का वक़्त आ चुका है. आपको समझना चाहिए कि न सिर्फ़ यह शारीरिक ऊर्जा को चूस लेता है, बल्कि ज़िंदगी को भी कम करता है. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. वरिष्ठ सहकर्मी और रिश्तेदार मदद का हाथ बढ़ाएंगे. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 12 October 2020)


अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें. याद रखें यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा? जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. नये रोमांस की संभावना प्रबल है, प्रेम का फूल आपकी ज़िन्दगी में जल्दी ही खिल सकता है. किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है. जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें. आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है. इसमें कोई शक़ नहीं है. लेकिन किसी भी चीज़ की अति से हमेशा बचना चाहिए, नहीं तो सेहत ख़राब होने के आसार हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 October 2020)


दोस्तों के साथ शाम अच्छी रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने से बचें क्योंकि यह आपकी अगली सुबह ख़राब कर सकती है. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. प्यार की ताक़त आपको प्यार करने की वजह देती है. काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा. अचानक यात्रा के कारण आप आपा धापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों के बारे में:-

Horoscope Today, 12 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए निवेश रहेगा फायदेमंद 

Horoscope Today, 12 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की प्रभावशाली व्यक्तियों से होगी मुलाकात 

Horoscope Today, 12 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का कामकाज खराब स्वास्थ्य से होगा प्रभावित

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज