Horoscope Today, 12 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की प्रभावशाली व्यक्तियों से होगी मुलाकात 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १२ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 12 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 October 2020)


अपनी सेहत का ख़याल रखें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. घरेलू ज़िंदगी सुकून भरी और ख़ुशनुमा रहेगी. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. ग़ज़ब का दिन है. पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 12 October 2020)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौक़ा है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. रोमांस के लिहाज़ से रोमांचक दिन है. शाम के लिए कोई ख़ास योजना बनाएं और जितना हो सके, इसे उतना रुमानी बनाने की कोशिश करें. दिन की शुरुआत से अन्त तक आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ महसूस करेंगे. यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी. आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है, लेकिन आप दोनों होशियारी से चीज़ें संभाल सकते हैं. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 October 2020)


मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज