Horoscope Today, 12 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

Horoscope Today, 12 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 
राशिफल

आज का राशिफल, १२ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:07 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 September 2020)


अपनी सेहत सुधारें, क्योंकि कमज़ोर शरीर दिमाग़ को भी कमज़ोर बना देता है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. अपने नज़रिए को दूसरों पर न थोपें- विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 September 2020)


जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी घबराहट ग़ायब हो जाएगी. जल्दी ही आप पाएंगे कि यह परेशानी साबुन के उस बुलबुले की तरह है, जो छूते ही फूट जाता है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. आपको आश्चर्य में डालते हुए आपके बचाव में आपका भाई आगे आएगा. आपको एक-दूसरे की ख़ुशी के लिए आपसी सहयोग और साथ में मिलकर काम करने की ज़रूरत है. याद रखें कि सहयोग जीवन का केंद्र-बिंदु है. आपके महसूस करेंगे कि फ़िज़ाओं में प्यार घुला हुआ है. नज़रें उठाकर तो देखिए, आपको सब-कुछ प्रेम के रंग में रंगा दिखाई देगा. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई ऐसी बात पता चल सकती है, जिसे आप कभी नहीं जानना चाहते थे. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 September 2020)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं, लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है. काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह जीवन के सबसे मुश्किल समय में से एक हो सकता है. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज