Horoscope Today, 12 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले भविष्य की योजनाओं को साझा न करें 

Horoscope Today, 12 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले भविष्य की योजनाओं को साझा न करें 
राशिफल

आज का राशिफल, १२ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 12 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:34 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 12 September 2020)


सफलता क़रीब होने के बावजूद आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट आएगी. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. कामकाज के दबाव से ख़ुद को शान्त करने के लिए हो सकता है कि आपको पर्याप्त समय न मिले. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा. आज की शाम दोस्ती के नाम. कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 12 September 2020)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे. शायद उन्हें लगता हो कि इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िन्दगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन अगर आप स्वयं को शान्त रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 12 September 2020)


किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शान्ति प्रदान करेगा. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. आज आपको लाभ मिलेगा, क्योंकि परिवार के सदस्य आपके सकारात्मक रुख़ से प्रभावित होंगे और उसे सराहेंगे. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा. उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें. दफ़्तर में वीडिओ गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. कई लोग साथ तो रहते हैं, लेकिन उनके जीवन में रोमांस नहीं होता, लेकिन यह दिन आपके लिए बेहद रोमानी होने वाला है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 12 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 12 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उचित सलाह से ही करें निवेश

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 12 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का सेहत के लिहाज से गुजरेगा अच्छा दिन 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज