Horoscope Today, 12 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उचित सलाह से ही करें निवेश 

Horoscope Today, 12 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उचित सलाह से ही करें निवेश 
राशिफल

आज का राशिफल, १२ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 12 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 12 September 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है, इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आप अपने काम में प्रगति देखेंगे. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 12 September 2020)


तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें. आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे. वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं. उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे. निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें. अपने नज़रिए को दूसरों पर न थोपें. विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. कुछ लोग सोचते हैं कि वैवाहिक जीवन ज़्यादातर झगड़ों और सेक्स के इर्द-गिर्द ही घूमता है, लेकिन आज आपके सब कुछ शान्त रहने वाला है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 12 September 2020)


नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है. अपने प्रिय की ग़ैर-ज़रूरी भावनात्मक मांगों के सामने घुटने न टेकें. आपकी कड़ी मेहनत और निष्ठा ख़ुद आपके लिए बोलेगी और दूसरों का विश्वास और सहयोग आपको हासिल होगा. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज