अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 13 January 2021: सितारे कर रहे इशारा, कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में हो सकता है प्रेम का आगाज

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १३ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 13 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 5:38 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 13 January 2021)


ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. आपके मानवीय मूल्य और सकारात्मक रवैया करियर के मोर्चे पर आपको सफलता दिलाएंगे. आंतरिक गुण जहां आपको संतोष देंगे, वहीं सकारात्मक सोच क़ामयाबी देगी. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 13 January 2021)


परेशानियों से जूझने के लिए दोस्तों की मदद लें. अतीत को लेकर दुखी होने या उसे भुलाने की कोशिश करने का कोई फ़ायदा नहीं है, क्योंकि इससे केवल आपकी मानसिक और शारीरिक ऊर्जा में गिरावट आएगी. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने, उन्हें अच्छे संस्कार देने और उनकी ज़िम्मेदारी समझाने की ज़रूरत है. प्यार बहार की तरह है, फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ. आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा, लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 13 January 2021)


नफ़रत को दूर करने के लिए संवेदना का स्वभाव अपनाएं, क्योंकि नफ़रत की आग बहुत ज़्यादा ताक़तवर है और मन के साथ शरीर पर भी बुरा असर डालती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज़्यादा आकर्षक ज़रूर दिखाई देती है, लेकिन उसका असर ख़राब ही होता है. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज