अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 13 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कारोबारियों के लिए है अच्‍छा दिन, हो सकता है बड़ा फायदा

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १३ जनवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 January 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 5:39 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 January 2021)


बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो आपके झुंझलाहट की वजह बन सकता है. आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है. इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 January 2021)


किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएं नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें. यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. आपके दोस्त आपको ऐसे वक़्त पर दग़ा दे सकते हैं, जब आपको उनकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 January 2021)


जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आप अपने बच्चों से कुछ सबक़ सीखने वाले हैं. उनकी मासूमियत उनके आस-पास के लोगों में स्नेह और उत्साह के बल पर औरों में बदलाव ला सकती है. व्यक्तिगत संबंध संवेदनशील और नाज़ुक रहेंगे. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में दर्द भी हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज