Horoscope Today, 13 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रयास दिलाएंगे कामयाबी, होगी अतिरिक्त आय

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १३ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 13 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 13 May 2021)


तम्बाकू के उत्पादों से निजात पाने के लिए यह बिल्कुल उचित समय है, नहीं तो बाद में इससे छुटकारा पाना बहुत मुश्किल होगा. यह न सिर्फ़ आपके शरीर को नुक़सान पहुंचाता है, बल्कि आपके दिमाग़ पर भी कुठाराघात करता है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा. आज आप एक टीम का नेतृत्व करने के लिए मज़बूत स्थिति में होंगे और लक्ष्य को पाने के लिए मिलकर काम करेंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. असजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में ख़ुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं. आपको ज़रूरत है तो जीवनसाथी के साथ आत्मीय बातचीत की. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें, धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 13 May 2021)


हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान, योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा. इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए. एक-तरफ़ा इश्क़ के चक्कर में अपना वक़्त बर्बाद न करें. बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. पदोन्नति की काफ़ी संभावना है. आप अपनी ख़ुशी दोगुनी करने के लिए सहकर्मियों से बांट सकते हैं. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. जीवनसाथी की ख़राब सेहत के चलते आप चिंताग्रस्त हो सकते हैं. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 13 May 2021)


धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. आज न सिर्फ़ अजनबियों से, बल्कि दोस्तों से सावधान रहने की ज़रूरत भी है. आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपको और आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज