Horoscope Today, 13 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की नए स्रोतों से होगी आमदनी, दूर होंगी परेशानियां

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १३ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 13 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 13 May 2021)


दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी, लेकिन ख़ुद को शांत रखें. इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. अपने प्रिय से कुछ भी तल्ख़ कहने से बचें, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 13 May 2021)


आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपको कमीशन, लाभांश या रोयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. बच्चे भविष्य की योजनाएं बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं. आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं. साथ ही अपने साथी को अपना नज़रिया समझाने में भी तकलीफ़ महसूस होगी. लम्बे समय से अटके फ़ैसलों को अमली जामा पहनाने में क़ामयाबी मिलेगी और नयी योजनाएं आगे बढ़ेंगी. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बांहों से दूर नहीं हो सकेंगे. .

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 13 May 2021)


अध्यात्म की सहायता लेने का सही समय है, क्योंकि मानसिक तनाव को मार भगाने के लिए यह सबसे बेहतरीन विकल्प है. ध्यान और योग आपकी मानसिक मज़बूती को बढ़ाने में कारगर रहेंगे. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थन मिलेगा. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें. (साभार-AstroSage.com)

अन्‍य राशियों के बारे में जानने के लिए यहां करें क्लिक :-



-Horoscope Today, 13 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रयास दिलाएंगे कामयाबी, होगी अतिरिक्त आय

-Horoscope Today, 13 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, खुलेंगे सफलता के द्वार

-Horoscope Today, 13 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले मुश्किल समय में रखें धैर्य, जल्‍द दूर होगी आर्थिक तंगी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज