Horoscope Today, 13 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, खुलेंगे सफलता के द्वार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १३ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 May 2021)


अपनी सेहत को ध्यान में रखकर चीखने-चिल्लाने से बचें. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एक पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रूरी है. आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 May 2021)


आपको कोई ग़लत जानकारी मिल सकती है, जिसके चलते आप मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. भावनात्मक तौर पर ख़तरा उठाना आपके पक्ष में जाएगा. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. कुछ लोग सोचते हैं कि वैवाहिक जीवन ज़्यादातर झगड़ों और सेक्स के इर्द-गिर्द ही घूमता है, लेकिन आज आपके सब कुछ शान्त रहने वाला है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 May 2021)


इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. आज आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है. दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें. हो सकता है कि वे आपकी ज़रूरतों को ज़्यादा गंभीरता से न लें. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. आपकी कड़ी मेहनत और निष्ठा ख़ुद आपके लिए बोलेगी, दूसरों का विश्वास और सहयोग आपको हासिल होगा. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज