Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 13 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को थकान और तनाव से मिलेगी मुक्ति 

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, १३ नवंबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 13 November 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 5:54 AM IST
    • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 13 November 2020)


    कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. ज़िद्दी बर्ताव न करें. इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं. क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. अगर आपके जीवनसाथी की सेहत कर चलते किसी से मिलने की योजना रद्द हो जाए तो चिंता न करें, आप साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 13 November 2020)


    आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. चीज़ें आपकी इच्छा के मुताबिक़ नहीं चलेंगी, लेकिन अपने हमदम के साथ आप अच्छा समय गुज़ारेंगे. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 13 November 2020)


    ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. आपके दोस्त आपको ऐसे वक़्त पर दग़ा दे सकते हैं, जब आपको उनकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत हो. अपने प्रिय की बेजा मांग के आगे न झुकें. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. किसी भारी नुक़सान के चलते वैवाहिक जीवन कुछ बाधित हो सकता है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है. (साभार-AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज