Horoscope Today, 13 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले विवादित मुद्दों को उठाने से बचें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १३ अक्‍टूबर, २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 13 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:10 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 13 October 2020)


अवसाद के ख़िलाफ़ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं. आपकी मुलाक़ात एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख़याल है और जो आपको समझता भी है. कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 13 October 2020)


आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ यही ख़ास है आज. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 13 October 2020)


लोगों से साथ बात करने और समारोहों में शिरकत करने का डर आपके घबराहट की वजह बन सकता है. इस परेशानी से बचने के लिए अपने आत्मविश्वास में इज़ाफ़ा करें. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज डेट पर जा रहे हैं तो. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. आपकी संप्रेषण अर्थात कम्युनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज