Horoscope Today, 13 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १३ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 9:33 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 October 2020)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी, लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बच्चे भविष्य की योजनाएं बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मज़ा ले सकते हैं. साथ में समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 October 2020)


रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास ख़याल रखने और दवा-दारू करने की ज़रूरत है. साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश भी करनी चाहिए. ऐसा करना आगे काफ़ी लाभदायक सिद्ध होगा. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. वैवाहिक जीवन के सबसे नकारात्मक पलों का समना आपको करना पड़ सकता है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 October 2020)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें. हो सकता है कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति व विश्वास की ज़रूरत हो. आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा, लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. वाद-विवाद, दोषारोपण, असहमति ये आधुनिक दौर में वैवाहिक जीवन का अंग बन चुके हैं. आज आप इनके शिकार बन सकते हैं. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज