Horoscope Today, 13 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के दिन को दोस्तों का साथ बनाएगा खास

Horoscope Today, 13 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के दिन को दोस्तों का साथ बनाएगा खास
राशिफल

आज का राशिफल, १३ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 13 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 13 September 2020)


कॉफ़ी पीना छोड़ दें, ख़ास तौर पर दिल के मरीज़. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आपको चिंतामुक्त होकर अपने क़रीबी दोस्तों और परिवार के बीच ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है. आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की ज़रूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी. यात्राओं से व्यावसायिक संबंधों में सुधार होगा. चीज़ों और लोगों को तेज़ी से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं. अकर्मण्यता पतन की जड़ है. ध्यान और योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 13 September 2020)


अपना तनाव दूर करने के लिए परिवार वालों की मदद लें. उनकी सहायता को खुले दिल से स्वीकारें. अपनी भावनाओं को दबाएं और छुपाएं नहीं. अपने जज़्बात दूसरों के साथ साझा करने से फ़ायदा मिलेगा. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. अगर आप अपनी योजनाओं को सबके सामने खोलने में बिल्कुल नहीं हिचकते, तो आप अपनी परियोजना को ख़राब कर सकते हैं. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बाहों से दूर नहीं हो सकेंगे. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 13 September 2020)


दोस्त से मिली ख़ास तारीफ़ ख़ुशी का ज़रिया बनेगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपनी ज़िंदगी को पेड़ की तरह बना लिया है, जो ख़ुद तपती धूप में खड़ा होकर और उसे सहकर भी राहगीरों को छांव देता है. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से न कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. आपको ऐसी परियोजनाएं शुरू करनी चाहिए, जो पूरे परिवार के लिए समृद्धिलाएं. ख़याली परेशानियों को छोड़ें और अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं. दिवास्वप्नों में समय खपाना नुक़सानदेह रहेगा, इस मुग़ालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. जीवनसाथी के साथ हंसते-खिलखिलाते, हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज