Horoscope Today, 13 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, करें आराम 

Horoscope Today, 13 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत को लेकर रहें सतर्क, करें आराम 
राशिफल

आज का राशिफल, १३ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 13 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 13 September 2020)


अपने शरीर की थकान मिटाने और ऊर्जा-स्तर को बढ़ाने के लिए आपको पूरे आराम की ज़रूरत है, नहीं तो शरीर की थकावट आपके मन में निराशावादिता को जन्म दे सकती है. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की वजह भी बन सकता है. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. आधुनिक दौर का मंत्र है. जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें, लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 13 September 2020)


मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय लीजिए. महज़ आपका अपना फ़ैसला कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें. आपके महंगे तोहफ़े भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में नाकाम साबित होंगे, क्योंकि वह उनसे क़तई प्रभावित नहीं होगा/ होगी. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 13 September 2020)


ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएं. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.
(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज