अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 14 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को अकेलेपन में भी मीठी यादें कराएंगी खुशी का एहसास 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १४ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 14 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 5:55 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 January 2021)


मौज-मस्ती और मनपसंद काम करने का दिन है. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सके. बुज़ुर्ग और परिवार के सदस्य स्नेह देंगे और ख़याल रखेंगे. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएं जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा. साथ ही आपको काम के प्रति अपने समर्पण और निष्ठा के लिए शाबाशी भी मिलने की संभावना है. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है, क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 January 2021)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. अपने साथी के साथ बाहर जाते वक़्त ठीक तरह से व्यवहार करें. इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है. परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जाने की संभावना है. हालांकि इससे आपका ख़र्चा काफ़ी बढ़ सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 January 2021)


बहुत ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत बर्बाद कर सकती है. मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए शंका और झुंझलाहट से निजात पाएं. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम, कृतज्ञता के फूल खिलने दें. आप अनुभव करेंगे कि आपका जीवन अधिक अर्थपूर्ण हो रहा है. बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज