अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 14 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १४ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 14 January 2021)


कोई आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीज़ों को ख़ुद को क़ाबू न करने दें. व्यर्थ की चिंताएं और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जु‌ड़ी समस्याएं पैदा कर सकती हैं. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आपके नज़दीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं. आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा. कामकाज के दबाव से ख़ुद को शान्त करने के लिए हो सकता है कि आपको पर्याप्त समय न मिले. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 14 January 2021)


कुछ तनाव और मतभेद आपको चिड़चिड़ा और बेचैन बना सकते हैं. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाक़ात और साथ में कहीं लज़ीज़ खाना खाने के लिहाज़ से बढ़िया दिन है. कार्यक्षेत्र में लोगों का नेतृत्व करें, क्योंकि आपकी निष्ठा आगे बढ़ने में मददगार सिद्ध होगी. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 January 2021)


कुछ दिलचस्प पढ़कर थोड़ी दिमाग़ी कसरत करें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल-

Horoscope Today, 14 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को अकेलेपन में भी मीठी यादें कराएंगी खुशी का एहसास 

Horoscope Today, 14 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को दोस्तों का साथ बनाए रखेगा खुशमिजाज 

Horoscope Today, 14 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले हर तरह का निवेश करते समय बरतें पूरी सावधानी

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज