Horoscope Today, 14 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को व्यावसायिक संपर्क पहुंचाएंगे लाभ 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १४ अक्‍टूबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 7:47 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 14 October 2020)


लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है. होशियारी से निवेश करें. आपके प्रियजन ख़ुश हैं और आपको शाम के लिए उनके साथ कोई योजना बनानी चाहिए. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है. यह दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 14 October 2020)


आपको आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिसके चलते आपको तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 October 2020)


अगर आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहें है तो आप बहुत ज़्यादा थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की ज़रूरत होगी. कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हम दम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. एक अहम प्रोजेक्ट जिस पर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे. टल सकता है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. सुबह जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा मिल सकता है, जिससे आपका सारा दिन ख़ुशगवार गुज़रेगा.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 14 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गोपनीय जानकारी साझा करने से बचें 

Horoscope Today, 14 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आकस्मिक यात्रा दे सकती है तनाव

Horoscope Today, 14 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले नकारात्मक विचारों से बनाएं रखें दूरी

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज