Horoscope Today, 14 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आकस्मिक यात्रा दे सकती है तनाव

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १४ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 14 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 5:31 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 October 2020)


शारीरिक और मानसिक बीमारी की जड़ दुख हो सकता है. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. आज आप अतिरिक्त ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ले सकते हैं, जो आपके लिए ज़्यादा आय और प्रतिष्ठा का सबब साबित होगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 October 2020)


दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी, लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 October 2020)


अपने मनमौजी और ज़िद्दी स्वभाव को क़ाबू में रखें, ख़ास तौर पर किसी जलसे या पार्टी में. क्योंकि ऐसा न करने पर वहां का माहौल तनावग्रस्त हो सकता है. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखेंगे. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज