Horoscope Today, 14 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आज मिल सकती है कोई अच्‍छी खबर 

Horoscope Today, 14 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आज मिल सकती है कोई अच्‍छी खबर 
राशिफल

आज का राशिफल, १४ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 14 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 5:40 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 September 2020)


ख़याली पुलाव पकाने में वक़्त ज़ाया न करें. सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. किसी बुज़ुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में मदद करके आप उनका आशीर्वाद पा सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. कुछ के लिए पार्ट-टाइम नौकरी अच्छा विकल्प है. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 September 2020)


आपका तल्ख़ रवैया दोस्तों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है. दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. सेहत के नज़रिये से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 September 2020)


ज़िन्दगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें. चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर लौटेंगे. किसी नज़दीकी रिश्तेदार या मित्र की तरफ़ से मिली अच्छी ख़बर के साथ दिन की शुरुआत होगी. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौक़े होंगे. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. आपको महसूस हो सकता है कि आप अपना दिन बर्बाद कर रहे हैं. इसलिए अपने दिन की योजना बेहतर तरीक़े से बनाएं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज