Horoscope Today, 14 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का प्रेम के नजरिये से गुजरेगा अच्‍छा दिन 

Horoscope Today, 14 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का प्रेम के नजरिये से गुजरेगा अच्‍छा दिन 
राशिफल

आज का राशिफल, १४ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 14 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 14 September 2020)


डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने ख़यालों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है. डर सहजता को ख़त्म कर देता है. इसलिए इसे शुरुआत में ही कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना सके. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. पारिवारिक तनावों को गम्भीरता से लें, लेकिन बेकार की चिंता सिर्फ़ मानसिक दबाव में ही इज़ाफ़ा करेगी. मामले को परिवार के दूसरे सदस्यों की मदद जल्द-से-जल्द निबटाने की कोशिश करें और ख़ुद को तनाव का सामना करने के लिए तैयार रखें. प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे. ऐसे लोगों से हाथ मिलाएं जो रचनात्मक हैं और जिनके ख़यालात आपसे मिलते हैं. तनाव से भरा दिन जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आपका जीवनसाथी आज काफ़ी रोमानी मिज़ाज में है. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 14 September 2020)


आज के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं. नयी गतिविधियां और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. जीवनसाथी से अच्छी बातचीत हो सकती है. आप महसूस करेंगे कि आप-दोनों में कितना प्यार है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 14 September 2020


आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है. अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की ख़रीदारी से बेहतर आज और क्या हो सकता है.



नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों के बारे में...

Horoscope Today, 14 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आज मिल सकती है कोई अच्‍छी खबर

Horoscope Today, 14 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बढ़ते खर्च दे सकते हैं मानसिक तनाव 

Horoscope Today, 14 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए यात्रा रहेगी फायदेमंद

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज