Horoscope Today, 14 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बढ़ते खर्च दे सकते हैं मानसिक तनाव 

Horoscope Today, 14 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को बढ़ते खर्च दे सकते हैं मानसिक तनाव 
राशिफल

आज का राशिफल, १४ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 14 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 9:27 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 September 2020)


व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है. वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. अगर हाल में आप और आपका जीवनसाथी बहुत ख़ुश महसूस नहीं कर रहे थे, तो आज हालात बदल सकते हैं. आप दोनों आज बहुत मज़े करने वाले हैं. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 September 2020)


बेहतर ज़िन्दगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. बुज़ुर्ग और परिवार के सदस्य स्नेह देंगे और ख़याल रखेंगे. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. कामकाज में कोई भारी ग़लती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिया चलाना बंद नहीं करें तो. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं, जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है. ग़ज़ब का दिन है. फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 September 2020)


सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. रोमांस दरकिनार हो सकता है, क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. यूं तो जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है, लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज