अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 15 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र में बन रहे तरक्‍की के योग 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १५ जनवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 15 January 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:17 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 January 2021)


इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फंसा सकती है. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है, लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. इससे आपको फ़ायदा होगा. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा. उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएं बिगड़ सकती हैं, लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 January 2021)


रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा. होशियारी से निवेश करें. आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज़ हो सकते हैं. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. आज आप अपने जीवनसाथी से काफ़ी आत्मीय बातचीत कर सकते हैं. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है. कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 January 2021)


भावनाओं का ज्वार तेज़ी पर होगा. आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा, अगर आप तुरन्त परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुज़रेगा. आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है. कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक़्क़ी मिलेगी. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उंडेलेगा. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज