अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 15 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले मुश्किल हालात से निकलने में रहेंगे कामयाब 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १५ जनवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 15 January 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:19 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 15 January 2021)


आपकी इच्छा-शक्ति को प्रोत्साहन मिलेगा, क्योंकि आप बहुत पेचीदा हालात से निकलने में क़ामयाब रहेंगे. भावुक फ़ैसला लेते वक़्त अपनी तार्किकता न छोड़ें. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं. आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी. जी हां, यह प्यार का ही ख़ुमार है. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे. अत: बाहरी लोंगों के कहने पर अमल करना ठीक नहीं होगा. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 15 January 2021)


तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. आज आप अपने चारों तरफ़ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी, ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 15 January 2021)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. वैवाहिक जीवन के सबसे नकारात्मक पलों का समना आपको करना पड़ सकता है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज