अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 15 January 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को किसी अपने की खराब सेहत कर सकती है परेशान

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १५ जनवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 15 January 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal Mesh Rasifal 15 January 2021)


आउटडोर गतिविधियां काफ़ी थकावट भरी और तनाव देने वाली साबित होंगी. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. नवजात शिशु की ख़राब तबियत परेशानी का सबब बन सकती है. इस ओर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. डॉक्टर से भली-भांति सलाह लें, क्योंकि ज़रा-सी लापरवाही बीमारी को बद से बदतर बना सकती है. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है, जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा. लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 15 January 2021)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. मां की बीमारी परेशानी दे सकती है. मर्ज़ का असर करने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटाकर किसी और चीज़ पर लगाने की कोशिश करें. आपकी यह कोशिश कारगर साबित होगी. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में कई लोगों का संयोजन कर सकते हैं. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें, अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक़ कर सकता है, लेकिन दिन के अन्त तक वह आपकी बात समझेगा और आपको गले लगाएगा. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 15 January 2021)


आज के दिन किए गए दान-पुण्य के काम आपको मानसिक शान्ति और सुकून देंगे. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. अगर आपके मन में तनाव है, तो किसी नज़दीकी रिश्तेदार या दोस्त से बात करें, इससे आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है. थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता काफ़ी फ़ायदा पहुंचा सकती है. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.



नीचे क्लिक करके पढ़िए बाकी राशियों के बारे में...

Horoscope Today, 15 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र में बन रहे तरक्‍की के योग

Horoscope Today, 15 January 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के अचानक बढ़े खर्च बिगाड़ सकते हैं बजट 

Horoscope Today, 15 January 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले मुश्किल हालात से निकलने में रहेंगे कामयाब 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज