Horoscope Today, 15 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले हैं निराश तो समझ लें, सच्‍चे प्‍यार की होगी जीत 

राशिफल

आज का राशिफल, १५ नवंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 15 November 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 15 November 2020)


    ज़्यादा पेट भरकर खाने से और मदिरा-सेवन से बचें. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. अपने क़रीबी लोगों के सामने ऐसी बातें उठाने से बचें, जो उन्हें उदास कर सकती हैं. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. दफ़्तर में हुए बदलावों से आपको आख़िरकार लाभ ही मिलेगा. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क, दोस्त बनाएं. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 15 November 2020)


    आपका रूख़ा बर्ताव आपके जीवनसाथी का मूड ख़राब कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि किसी का अनादर और गम्भीरता से न लेना रिश्ते में दरार डाल सकता है. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है, लेकिन हिम्मत मत हारिए, क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. आज आप अतिरिक्त ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ले सकते हैं, जो आपके लिए ज़्यादा आय और प्रतिष्ठा का सबब साबित होगी. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें. (साभार-AstroSage.com)

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 15 November 2020)


    ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.