Horoscope Today, 15 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें

Horoscope Today, 15 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें
राशिफल

आज का राशिफल, १५ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 15 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 9:15 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 September 2020)


अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. आपको अपने रोज़मर्रा के कामों से छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ घूमने का कार्यक्रम बनाना चाहिए. जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं, ये उनकी ज़िन्दगी के सबसे यादगार लम्हों में से होंगे. रचनात्मक कामों से जुड़े लोगों के लिए बेहतरीन दिन है, क्योंकि उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें लम्बे समय से तलाश थी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 September 2020)


आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे, बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. ठीक कम्युनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सुजझाई जा सकती हैं. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 September 2020)


बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी की चमक लाएंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें. ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे. आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading